Wamp

Wamp server me msvcr100.dll missing error fix kaise kare

wamp server में  msvcr100.dll  missing error kaise fix solve karen

दोस्तों, इस post में मै बताऊंगा wamp server में msvcr100 .dll missing error को fix कैसे करते हैं ,अपने अगर wamp server install किया होगा अपने computer में तो  msvcr100 .dll missing error का सामना जरुर किया होगा ,बहुत ही कम ही लोग होंगे जिनका इस error से सामना नहीं हुआ होगा।जब भी हम wamp server install करते है अपने computer में तो अक्सर msvcr100.dll missing error आता है , जिससे wamp server online नहीं हो पता है , msvcr100 .dll missing error इसलिए आता है क्यों की आपके computer में visual c++ install नहीं होता है visual c++ .dll file को add करता है आपके computer में । wamp server install होने के समय php , mysql को dll file को जरुँत होती है इसलिए अगर ये आपके computer में नहीं है तो wamp server online नहीं होगा । wamp sever me wordpress install kaise karen.

 

Read Now  अपने Computer में Wamp Server कैसे install करें

 msvcr100 wamp-server-msvcr-.dll-missing-error-fix-problem

कैसे fix करें  msvcr100.dll missing error को

इसके लिए आपको कुछ नहीं करना बस आपको computer में visual c++ software install करना पड़ेगा ।जो एक बहुत छोटा software है । बहुत से लोगों के computer में ये अगर पहले से install है तो msvcr100.dll missing error नहीं आयेगा । अगर अपने wamp server install कर दिया और  msvcr100.dll missing error आ रहा तो इसे fix करने के लिए आपको पहले wamp server को uninstall (remove ) करना होगा , और फिर अपने computer में visual c++ software install करने के बाद wamp को install करेंगे ।

Read Now  Wamp Server pe WordPress Install kaise kare

 msvcr100 msvcr-.dll-100-110-error-missing-fix-problem-in-wamp-server-localhost-mysql

visual c++ software install कैसे करें :

visual c++ software  microsoft का प्रोडक्ट है इसे आप microsoft के website से download करें, visual c++ software में आपको 2 version मिलेंगे 2012 और 2013 , दोनों को install करना  जरुरी है visual c++ software यहाँ से download करें   download here यहाँ पे भी आपको हर एक के 32 bit और 64 bit के version मीलेंगे । अगर आपका computer 32 bit वाला है तो 32 bit , या 64 bit का है तो 64 bit download करें ।  msvcr100.dll  missing error अब आपके  computer में नहीं आयेगा .

Read Now  Wordpress password reset kaise karen

ise bhi padhe-


आपको कोई भी प्रॉब्लम हो तो comment कर के जरुर पूछें ….

Tags

About the author

Amit kumar

Hello, I am Amit .i am hindi blogger.Myhelpblog.com website pe aap wordpress blog ,computer,online business,internet,inspirational story ki knowledge apko milegi.

2 Comments

Click here to post a comment

adsense increase cpc

Free News Letter

Enter your email address